युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो महिला समेत 5 गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो महिला समेत 5 गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। जिले के बसंतपुर गांव में बीते दिनों बाइक सवार युवक सड़क पर आए बच्चे को बचाने के चक्कर में महिला से टकरा गया. इस घटना में महिला को मामूली चोट आई. लेकिन इस घटना से गुस्साई महिलाओं ने अपने परिवार के लोगों को बुलाकर बाइक चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 महिला समेत 5 आरोपियों ने गिरफ्तार किया है. यह मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बीते गुरुवार यानी 8 मई की शाम बसंतपुर में सड़क पर दौड़ रहे बच्चे को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक रामा पनिका किनारे चल रही महिला से टकरा गया. जिसके बाद महिलाओं ने परिवार के सदस्यों को बुलाकर रामा की बेदम पिटाई कर दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान रामा पनिका ने दम तोड़ दिया.

इस घटना के बाद मृतक के आक्रोशित परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. जिसपर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं समेत पांच लोगों को आज गिरफ्तार किया है. जिसमें अंजलि साहू, मनीषा साहू, अजय साहू, जगदीश साहू और दुर्गा साहू को गिरफ्तार किया है. उनके ऊपर IPC की धारा 304 के तहत कार्रवाई की जा रही है. कलेक्ट्रेट के सामने सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

error: Content is protected !!