विधानसभा में एक बार फिर जमकर हंगामा, विपक्ष ने सदन का किया BYCOTT

रायपुर 20 मार्च 2023: खाद्द मंत्री के विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान राशन घोटाले की जांच की मांग को लेकर हंगामा हुआ। वहीं खाद्द मंत्री के भाषण का BYCOTT करते हुए विपक्ष ने सदन से वॉकआउट कर दिया। जिसको लेकर मंत्री भगत ने विपक्ष को आड़े हाथ लिया है। हालांकि, विपक्ष के नेता ने भी सरकार पर हमला बोला है ।

बता दें कि, विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच सदन में जमकर हंगामा हुआ. नेता प्रतिपक्ष ने कहा 1000 करोड़ का घोटाला है। पहले उस पर जवाब दीजिए। जिस पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, हमने तो साहस से सदन में अपनी बात रखी है। विपक्ष को सवाल करना चाहिए था। सदन को छोड़कर बाहर क्यों निकल गए। ये पलायनवादी लोग हैं। हम जवाब देने के लिए तैयार हैं।

अजय चंद्राकर ने कहा, पलायनवादी सरकार बन चुकी है। इसीलिए पूरे प्रकरण की जांच से डर रही है। विपक्ष तो आखरी तक विधानसभा में मौजूद है। इनका काम सिर्फ गरीबों को ठगने का है। आज दिनभर जिस विषय पर सदन में हंगामा रहा, उस मुद्दे पर चर्चा करनी चाहिए थी। सरकार डर क्यों रही है। बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाते हुआ कहा, चना, गुड़ और चावल का घोटाला हुआ है।

मंत्री उमेश पटेल ने कहा, विपक्ष अपने अनुसार जवाब देने के लिए बाध्य नहीं कर सकता. साथ ही बृहस्पति सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, नान में बोलने का इनको कोई हक़ नहीं।

विधानसभा का बजट सत्र:विधायकों का वेतन भत्ता बढ़ाने से जुड़ा विधेयक होगा पास, CM भूपेश पेश करेंगे ST,SC,OBC आरक्षण के लिए 22वां वार्षिक प्रतिवेदन

error: Content is protected !!