दो ट्रकों में भिड़ंत, बाइक सवार भी आया चपेट में, दो सगे भाई समेत तीन की मौत

प्रयागराज 31 मार्च 2023: प्रयागराज में शुक्रवार सुबह दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा फाफामऊ के आजाद पुल पर हुआ. हादसे में एक ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ता हुआ सीधा गंगा नदी में जा गिरा, जबकि दूसरा ट्रक पुल की रेलिंग से लटक गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। नीचे गिरे ट्रक में फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला गया। वहीं, रेलिंग पर लटके ट्रक का ड्राइवर फरार है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद पुल पर करीब 6 घंटे से जाम लगा हुआ है।

तीनों मृतकों की पहचान बजरंग बहादुर सिंह (48) निवासी नवाबगंज के पचदेवरा और हिमांशु साहू (23), आशु साहू (20) निवासी अमबा थाना नगराम कमिश्नरेट लखनऊ के रूप में हुई। हिमांशु और आशु सगे भाई हैं, ये मिनी ट्रक में सवार थे। पार्सल लेकर फाफामऊ से प्रयागराज की ओर जा रहे थे। वहीं बहादुर सिंह आज सुबह 4 बजे बाइक से ड्यूटी के लिए निकले थे, वह MNNIT में गार्ड थे।

पुलिस ने बताया, हादसा सुबह 5 बजे के करीब हुआ। आजाद सेतु से एक ट्रक बालू लेकर आ रहा था, तभी सामने की ओर से भी एक तेज रफ्तार ट्रक आ गया, दोनों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए सीधा गंगा नदी में जा गिरा, जबकि दूसरा ट्रक रेलिंग से झूल गया।

जिंदा जला ड्राइवर: लोहे से भरे ट्रक को कोयला गाड़ी ने मारी टक्कर, दोनों ट्रकों में लगी आग, मची चीख-पुकार..

error: Content is protected !!