Deputy CM बनने के बाद रायपुर पहुंचे टीएस सिंहदेव : कहा- बड़ी जिम्मेदारी मिली है, साथ मिलकर काम करेंगे…

रायपुर 29 जून 2023: डिप्टी मुख्यमंत्री बनने के बाद टीएस सिंहदेव रायपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर सिंहदेव समर्थकों का हुजूम उमड़ गया है। भव्य तरीके से टीएस सिंहदेव का स्वागत किया गया। आलाकमान के इस फैसले के बाद से समर्थकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सिंहदेव के साथ प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी मौजूद रहे।

डिप्ट सीएम बनने के बाद सिंहदेव ने रायपुर एयरपोर्ट पर कहा कि बड़ी जिम्मेदारी का एहसास होता है, हाईकमान ने जब भी जो जिम्मेदारी दी उसे निभाने की कोशिश की हमेशा। विपक्ष के तंज पर उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी एक दिन की भी बहुत बड़ी होती है और यो तो सतत जिम्मेदारी होगी।उन्होंने कहा कि मिलकर काम करेंगे तो अच्छे परिणाम आएंगे। सिंहदवे ने कहा कि उप-मुख्यमंत्री को अलग से कोई प्रभार नहीं होता। एक औहदा मिला है। बाकी जो विभाग की जिम्मेदारी है उसे ही निभाना है। ये निर्णय आलाकमान ने दिया है।जो जिम्मेदारी जब भी मिलेगी उसे मिलकर निभाएंगे।

चुनाव में सीएम भूपेश का चेहरा आगे- सिंहदेव

ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले को लेकर उन्होंने मीडिया से कहा कि मैंने कभी ढाई साल की चर्चा नहीं की। आप लोगों ने की थी। मैं मीडिया का आभार जताउंगा। आज के दिन आप सबको बधाई। 2023 में चुनावी चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि आज भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं और उन्हीं का चेहरा आगे रहता है। कोई एक आदमी चुनाव नहीं जीता सकता, पिछले बार भी हमने मिलकर चुनाव लड़ा था।

75 प्लस का टारगेट

बीजेपी की प्रतिक्रिया को लेकर सिंहदेव ने कहा कि उनका अपना विशलेषण है, वे स्वतंत्र हैं अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए। वहीं घोषणा पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ वादे पूरे हो गए हैं, कुछ करना है। सिंहदेव ने अब की बार 75 प्लस का टारगेट बताया है।

टीएस सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर रमन सिंह का बड़ा बयान

error: Content is protected !!