नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, 24 घंटे के भीतर अलग-अलग सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

कोरबा 02 जुलाई 2023: जिले में दो अलग-अलग दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जहां पहली घटना दर्री डेम के पास तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई। कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी घटना पाली थाना अंतर्गत सरायपाली के पास तेज रफ्तार 2 ट्रेलर की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है।

2 ट्रेलर में भिड़ंत, चालकों की मौत


पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली बिलासपुर मुख्य मार्ग सराईपाली के पास तेज रफ्तार 2 ट्रेलर आपस में भिड़ गए. दर्दनाक हादसे में दोनों वाहनों के चालक की मौत हो गई। हादसे में जान गवाने वाले अरुण सिभमरावी रैनपुर खुर्द दीपका निवासी और दूसरा बंसीलाल धनवराभांठा पाली निवासी हैं. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है. ये घटना रात लगभग 3:00 बजे हुई है।

अनियंत्रित कार ट्रक से जा टकराई, 3 युवकों की मौत


दर्री थाना अंतर्गत नवनिर्मित दर्री डेम के पुल पर तेज रफ्तार कार सड़क पर बैठे मवेशी को ठोकर मारते हुए सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। कार में सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ये घटना शनिवार देर रात की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जिला अस्पताल चौकी पुलिस भी आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

यश गोयल (28 साल), पिता- मनोज गोयल, एसएस ग्रिन कोरबा निवासी।

दीपक सिंह (22 साल), पिता- सदानंद सिंह, राताखार निवासी।

रुपेश गोयल (28 साल), पिता- श्याम गोयल, डीडीएम रोड निवासी।

शिकारियों पर चला कार्रवाई का डंडा, बाघ की खाल के साथ 7 आरोपी गिरफ्तार

error: Content is protected !!