छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहा था फरार

कांकेर 30 मार्च 2023: स्कूल में अध्ययनरत छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार और अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भानुप्रतापपुर विकासखण्ड के एक स्कूल में प्रधान पाठक के पद में शिक्षक पदस्थ था. जिसके खिलाफ पॉस्को एक्ट और गंभीर धाराओं के कहत कार्रवाई कर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपी मामला दर्ज होने के बाद कई दिनों से फरार चल रहा था।

महिला सेल प्रभारी शशिकला उइके ने बताया कि, 5 मार्च को मामला दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी शिक्षक फरार हो गया था। पूरे मामले में महिला एवं बाल विकास की टीम के साथ पुलिस ने बच्चों का बयान लिया, जिसके आधार पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। शिक्षक छत्राओं को लेपटॉप में अश्लील चित्र और अनुचित बातें करते दुर्व्यवहार करता था। छात्राओं के साथ लैंगिग शोषण को अंजाम दिया था। आज फरार शिक्षक को भानुप्रतापपुर से गिरफ्तार कर अस्पताल में मुलायजा कराकर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

कांकेर एसपी ने बताया कि एक स्कूल में छत्राओं के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत मिली थी। शिकायत पर जांच किया गया, जिसमें प्रधान पाठक दोषी पाया गया. आरोपी प्रधान पाठक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आओ-आओ नाटक देखो, IHM के छात्र-छात्राओं ने बताया मिलेट का महत्व

error: Content is protected !!