मां-पापा को लेटर लिखकर घर से निकला बेटा, पुलिस ने शुरू की तलाश

लोरमी 27 जून 2023: मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र का एक युवक का लापता हो गया। जानकारी के मुताबिक लोरमी नगर क्षेत्र का एक युवक आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, जो 24 घंटे पहले यानी एक दिन पहले सुबह अपने घर में एक चिट्ठी छोड़कर घर से बिना किसी को बताए ही निकल गया है। दूसरा दिन बीत जाने के बाद भी अब तक घर नहीं पहुंचा।

हालांकि इस बात की जानकारी होने और दिनभर युवक को खोजने के बाद सोशल मीडिया में उक्त लोरमी निवासी 28 वर्षीय युवक सावन पिता सुरेश डड़सेना को खोजने की मुहिम चलाया जा रहा है.जानकारी के मुताबिक 24 घंटे पहले घर से लापता हुए युवक ने एक लेटर घर में छोड़कर गया है, जिसमें उन्होंने लिखा है अपने घर वालों से माफी मांगते हुए लिखा है। कि Sorry अम्मा-पापा मैं situation संभाल नहीं पाया। आप लोगों के लिए घर बनाना चाहता था, तो मैंने उधारी ले लिया दोस्तों से जो एक हिसाब से डूब गया।

लेटर में लिखा कि मेरे telegram गांव में आना उसमें सारी जानकारी मिल जाएगी। बताया जा रहा है कि युवक घर मे बिना किसी को सूचना दिए ही गायब है जिसका दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है।

Sorry अम्मा मैं आपके लिए घर बनाना चाहता था इसलिए इतना बड़ा रिस्क लिया और फेल हो गया। रोज सोंचता था बता दूं, लेकिन इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाया। sorry पापा आपकी लाठी बनने के समय में उसे तोड़कर जा रहा हूं। बड़े मामा रानू भाई plz मेरे पापा की मदद वो नहीं संभाल पाएंगे। इतनी बड़ी प्रॉब्लम में छोड़कर जा रहा हूं।

Plz plz plz Help करना छोटी तुम्हारे लिए मैं कुछ भी नहीं कर पाया। छोटू इतना भरोसा किया मैं तुम्हारे लिए भी कुछ नहीं कर पाया। ऐसा एक पत्र लिखते हुए युवक 24 घंटे पहले से लापता है, जिसका अब तक पता नहीं चल सका है।

इधर इस मामले को लेकर पीड़ित परिजनों ने लोरमी थाने में लापता बेटे सावन डड़सेना को खोजने की गुहार लगाते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया है। तो उधर इस पूरे मामले में लोरमी के थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया कि एक युवक जो 24 घंटे पहले अपने घर से निकला है उनके परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करते हुए उक्त युवक की सरगर्मी से खोजबीन करने की बात कही है।

नदी में पलटी नाव, चार महिलाओं की मौत, 24 लोग लापता, बचाव कार्य जारी

error: Content is protected !!