साधू की गाड़ी का पीछा कर की मारपीट, तोड़ दिया पैर, कर्नाटक कोर्ट के आदेश के बाद चन्द्र प्रकाश उपाध्याय सहित 15 के खिलाफ FIR दर्ज

रायपुर 4 सितंबर 2023: कर्नाटक कोर्ट के आदेश के बाद साधू की गाड़ी का पीछा कर मारपीट के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकारी के अनुसार, मामले में कवर्धा के चन्द्र प्रकाश उपाध्याय समेत 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि, बीते दिन कर्नाटक के विजयनगर निवासी बालप्पानवरा गुरुनाथ अपने शिष्यों के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान पीछे से 4 गाड़ियां आई और 15 लोगों ने गाड़ी पर हमला बोल दिया. जिसके बाद उनकी सुरक्षा में जुटी पुलिस ने जैसे-तैसे बचाते हुए रायपुर लाया. जैसे ही साधू थाने के अंदर जा रहे थे, उसी दौरान चन्द्र प्रकाश उपाध्याय ने हमला कर पैर तोड़ दिया.

वहीं घटना के बाद जब पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार किया तो बालप्पानवरा गुरुनाथ ने कर्णाटक कोर्ट की शरण ली. उसके बाद कोर्ट ने आमानाका पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश जारी किया. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने चन्द्र प्रकाश उपाध्याय के साथ 15 लोगों के खिलाफ धारा 307 समेत गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आदिवासी युवक के साथ मारपीट, चोरी के संदेह पर ठेकेदार के लोगों ने JCB से बांधकर पीटा

error: Content is protected !!