ASI समेत 4 आरोपियों की बढ़ी 10 दिनों की रिमांड, कई और बड़े सफेदपोश की गिरफ्तारी की तैयारी!

रायपुर 06 सितम्बर 2023: रिमांड खत्म होने पर ईडी ने महादेव ऑनलाइन सट्‌टा एप के 4 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया, जहां विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने सभी को 10 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया। महादेव सट्टा एप मामले में पुलिस एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, हवाला कारोबारी बंधु अनिल, सुनील दम्मानी समेत सतीश चंद्राकर को ईडी ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी को 15 सितंबर तक न्यायिक हिरासत पर जेल भेज दिया है।

रायपुर और भिलाई में छापेमारी कर किया गया था गिरफ्तार

ED ने प्रदेश के दो जिलों रायपुर और दुर्ग में छापेमारी की कार्रवाई की थी, जिसमें वकील, पुलिस, ट्रांसपोर्टर, सीए और जमीन कारोबारियों को अपने शिकंजे में लिया है। ED ने PMLA यानी प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत ASI चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, हवाला कारोबारी अनिल और सुनील दम्मानी को गिरफ्तार किया था। ED ने आरोपियों की 2 बार रिमांड ली थी लेकिन पुछताछ अब पूरी हो गई है। इसलिए कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ गैर जमानती वारंट

इस बीच ऑनलाइन सट्टा एप महादेव बुक के आरोपी संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ कोर्ट ने आज गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। दोनों आरोपी इस वक्त विदेश में हैं। वारंट जारी होने के साथ ही ED उन्हें भारत लाने की तैयारी शुरू कर दी है। ED ने इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए विदेश और गृह मंत्रालय समेत झारखंड,तेलंगाना, कर्नाटका, आंध्रप्रदेश, एमपी और महाराष्ट्र के अलावा अन्य राज्यो को भेजी जानकारी है।

ज्ञानवापी परिसर में जारी रहेगा ASI सर्वे, मुस्लिम पक्ष की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

error: Content is protected !!