PM Modi की सभा में बारिश ने डाला खलल ! बीती रात से रुक-रुककर हो रही बारिश, आज दिनभर बादल छाए रहने के आसार

रायपुर 07 जुलाई 2023: प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आज बारिश खलल डाल सकती है। शहर में बीती रात से रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने भी प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है। राजधानी में आज दिन भर बादल छाए रहने के आसार हैं।

सभा स्थल पर सुरक्षा की बात करें तो यहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा आठ लेयर में होगी। एसपीजी के 6 स्नाइपर भी राजधानी पहुंच गए हैं। जो 1800 मीटर की रेंज से संदिग्धों को खोज सकते हैं। वहीं पूरे शहर में करीब 1500 पुलिस बलर तैनात रहेंगे।

प्रदेश देंगे करोड़ो की सौगात

बता दें कि पीएम मोदी आज रायपुर में विभन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान वे छत्तीसगढ़ की जनता को करोड़ों की सौगात देंगे। जिसमें 7 हजार 600 करोड़ रुपये की लागत से 10 परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और शुभारंभ करेंगे। साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग, रेल लाईन, एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, आयुष्मान कार्ड वितरण और नई ट्रेन को पीएम मोदी हरी झंडी दिखाएंगे।

कार्यक्रम सुबह 10:45 में साइंस कॉलेज मैदान से शुरू होगा।इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्री और सांसद मौजूद रहेंगे।

7 जुलाई को रायपुर में होगी PM MODI की सभा : सुरक्षा व्यवस्था को लेकर DGP जुनेजा ने ली अधिकारियों की बैठक, शहर में तैनात होंगे 2 हजार पुलिसकर्मी

error: Content is protected !!