एनएमडीसी का निजीकरण नहीं होने दिया जाएगा : मंत्री कवासी लखमा

जगदलपुर 28 अगस्त 2023: प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि नगरनार एनएमडीसी जो बस्तर का सपना था, उसे निजीकरण नहीं होने दिया जाएगा। यह चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा के रूप में सामने आएगा। लखमा ने कहा कि, एनएमडीसी के लिए जिस किसान मजदूर और कांग्रेसियों ने अपनी जमीन दी थी, उसे केंद्र सरकार निजीकरण करने के लिए तुली हुई है। ऐसे में कांग्रेस आने वाले दिनों में निजीकरण को लेकर बड़ा प्रदर्शन करेगा।

आगे उन्होंने कहा, आरएसएस के लोग अपने कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देते हैं, इसलिए बाहर से नेता बुलाकर प्रचार करवा रहे हैं। जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे कार्य को बस्तर की जनता जानती है। दंतेवाड़ा बीजापुर नारायणपुर सहित अन्य जिलों में किसानों के लिए जो काम किया जा रहे हैं, जिससे जनता खुश है।

साथ ही उन्होंने कहा कि, पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने मंत्री रहते हुए कोई काम नहीं किया। भानपुरा से उनके पिता ने चुनाव जीता और वह नेता बने, जबकि केदार कश्यप में यह गुण बिल्कुल नहीं है। उनमें तो मारवाड़ी बनिया का गुण है। नेतागिरी का कोई गुण नहीं है. जो व्यक्ति 15 सालों तक भानपुरा को तहसील नहीं बना पाया उसे बस्तर की जनता कोई उम्मीद नहीं कर रही है। आने वाले दिनों में कांग्रेस सरकार बेहतर काम करते हुए दोबारा सत्ता में लौटेगी।

उपवास को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कह दी बड़ी बात

error: Content is protected !!