लापता हुई बच्चियों को पुलिस ने ढूंढ निकाला, मां ने जताया आभार, बालोद में मिली दोनों बच्चियां

राजनांदगांव 02 जुलाई 2023: पुलिस ने लापता हुए दो बच्चों को ढूंढ निकाला। लखोली में दिनभर गली-गली घूमकर लोहा टीना उठाने का काम करने वाली महिला ने थाना कोतवाली में बीते 30 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 11 साल की बेटी अपनी चाची की लड़की (12 साल) के साथ 29 जून को सुबह 10 बजे से खेलने जा रही हूं बोलकर निकली थी। जो घर नहीं लौटी।

महिला की शिकायत पर थाना प्रभारी एमन साहू ने रिपोर्ट दर्ज कर वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया.। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने दोनों बच्चियों की तलाश करने के लिए अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में प्रार्थी के मकान से लेकर आने-जाने वाली सभी जगहों का सीसीटीवी फुटेज चेक कराया गया। जिसमें दोनों बच्चियों को घर के सामने साइकिल छोड़कर जाते हुए देखा गया। अलग-अलग जगह का फुटेज देखने पर पता चला कि बच्चियां बालोद के रास्ते में गए हैं। जिस पर बालोद पुलिस से संपर्क कर उक्त बच्चियों का फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया गया।

दोनों बच्चियों का लोहारा में अपने परिचित के यहां होना पता चला। जिसके बाद थाना कोतवाली पुलिस राजनादगांव की टीम परिजनों को लेकर डौंडी लोहारा थाना पहुंचे और दोनों बच्चियों को सकुशल परिजनों को सौंपा।

नदी में पलटी नाव, चार महिलाओं की मौत, 24 लोग लापता, बचाव कार्य जारी

error: Content is protected !!