रायपुर में मुंबई के सिंगर के गानों पर जमकर झूमे लोग:सिंधी काउंसिल ने किया होजमालो 2023 का आयोजन

रायपुर 20 मार्च 2023: राजधानी रायपुर में सिंधी काउंसिल ने होजमालो 2023 का आयोजन भगवान झूलेलाल जयंती के अवसर पर किया। इस कार्यक्रम में मुंबई के मशहूर सिंधी गायक मोहित शिवानी ने परफॉर्मेंस दी। सिंगर के शानदार गानों को ‌लोगों ने खूब एंजॉय किया। इसके साथ ही कई अन्य कलाकारों ने भी मंच से अपनी परफॉर्मेंस दी। इस इवेंट में रायपुर सांसद सुनील सोनी और पूर्व विधायक श्री चंद्र सुंदरानी भी पहुंचे।

सिंधी काउंसिल के प्रदेश अध्यक्ष ललित जैसिंह ने बताया कि समाज के लोगों ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मशहूर सिंधी गायक मोहित शिवानी के कई बेहतरीन गानों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कॉमेडियन परमानंद प्यासी ने लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया। साथ ही मुंबई से आए बैंड ने भी कमाल की परफॉर्मेंस दी। समाज के लोगों ने भगवान झूलेलाल की आरती की।

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि सिंधी काउंसिल लगातार लोगों के लिए भलाई का काम कर रहा है। अलग-अलग त्योहारों में काउंसिल के सदस्य लोगों की मदद करते रहते हैं। आगे उन्होंने समाज के सभी लोगों को झूलेलाल जयंती की शुभकामनाएं दी। दरअसल सिंधी काउंसिल के सदस्य प्रदेश के हर पर्व में गरीब तबकों के घरों में खुशी लाने के लिए उनकी मदद करते रहते हैं।

CG की सिंगर को ब्रेन हेमरेज,गम में बुआ की मौत,मोनिका खुरसैल के इलाज के लिए मदद की दरकार

error: Content is protected !!