दावडा बिल्डर को नोटिस: हजारो हरे भरे पेड़ो की कटाई, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा..एसडीएम ने मांगा जवाब।

स्वतंत्र बोल”
रायपुर 15 जुलाई 2023.  अभनपुर क्षेत्र हरे भरे पेड़ो को कटाने और सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण करने वाले बिल्डर दावड़ा को एसडीएम ने नोटिस जारी किया है। महीने भर पहले दावड़ा बिल्डर ने अभनपुर क्षेत्र के गाँवो में फैले जंगलो को काट दिया था और सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा किया है। राजस्व अफसरो की जाँच में सामने आया कि बिल्डर ने अपने और सरकारी भूमि में हजारो पेड़ो को बिना किसी सक्षम अनुमति के कटवा दिया था। बिल्डर प्रकाश दावड़ा, चिन्मय दावड़ा ने 18 हेक्टेयर सरकारी जमीन पर कब्जा भी कर रखा है, जिस पर राजस्व अधिकारी ने नोटिस जारी मांगा है।

बिल्डर की दबंगई: डेढ़ सौ एकड़ में फैले जंगल को काट डाला, पेड़ो की हुई तस्करी.. जिम्मेदार अंजान, लीपापोती में जुटे अधिकारी!

हरे भरे पेड़ो को रौदा-
बिल्डर ने हजारो हरे भरे पेड़ो को कटवा दिया, और जमीन की जुताई समतल कर दिया था। शिकायत की जाँच में पहुंचे वन अमला को मात्र 1700 पेड़ और तीन ट्रैक्टर मौके पर मिला था, जिस पर वन अमला ने जब्ती की कार्यवाही की है। उधर हजारो पेड़ो को रौंदने वाले बिल्डर प्रकाश दवाडा, चिन्मय और सुशांत दावड़ा सहित चार को एसडीएम ने नोटिस जारी कर जवाब माँगा है। एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने नोटिस की पुष्टि की है।

 

EXCLUSIVE मुआवजा वितरण में करोडो का खेला: जाँच के दायरे में एसडीएम, तहसीलदार और राजस्व अफसर, केंद्र सरकार की योजना में बंदरबांट!

error: Content is protected !!