कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता: कमलनाथ का दावा

भोपाल 3 अप्रैल 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है। इससे पहले पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस (Congress) में शामिल होना चाहते हैं। मुझे आज सुबह BJP के कई नेता मिले हैं। बहुत से वरिष्ठ BJP के नेता मिले हैं। बीजेपी में विधायकों की कोई क़ीमत नहीं है। जबकि वो जमीन के नज़दीक है, जो लोगों के नज़दीक है।

कमलनाथ ने कहा कि मैं ये हमेशा कहता हूँ। कई लोग हमें कह रहे हैं। हमें तारीख़ बताइये, हमें कांग्रेस में शामिल कीजिए। हम यहीं पर शामिल PCC में करेंगे। हर ज़िले में लोग है। मेरे पास मिलने की फ़ुरसत नहीं है। जनरल में मैं सबसे मिलता हूँ। प्राइवेट में मैं किसी से नहीं मिलता। जो ज़मीन से जुड़ा हुआ है उसको मिलने में परेशानी नहीं है। वो छिपकर नहीं मिलना चाहता। BJP का क्या हाल है, वो ख़ुद का सर्वे देखे, वरना मैं बीजेपी को उनके विधायक का सर्वे दिखा देता हूँ।

बता दें कि चुनावी साल में कांग्रेस एक्टिव मोड पर है। प्रदेश कांग्रेस पार्टी की आज बड़ी बैठक हो रही है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बैठक बुलाई है। जिसमें जिला- शहर कांग्रेस अध्यक्षों, जिला प्रभारी-सह प्रभारी शामिल है। सभी जिला अध्यक्ष, प्रभारी और सहप्रभरियों को बैठक में रहने के निर्देश दिए गए हैं। पहले दिए गए टास्क की जिलेवार रिपोर्ट पर चर्चा होगी। सभी पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारियां मिलेगी। इस बैठक में माइक्रो मैनेजमेंट के लिए कमलनाथ महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दे सकते हैं।

CM बघेल ने कांग्रेस भवन का किया लोकार्पण, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा भी रहीं मौजूद…

error: Content is protected !!