होटल और शराब कारोबारी पप्पू ढिल्लन को ED ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में किया पेश…

रायपुर 11 मई 2023: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज भिलाई के होटल और पुराने शराब कारोबारी पप्पू ढिल्लन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। उस पर शराब घोटाले के साथ ही ड्रॉन केमरे से ईडी की जासूसी करने का आरोप है।

इससे पहले शराब घोटाले के आरोपित अनवर ढेबर की चार दिन की रिमांड पूरी होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ईडी की टीम ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। ईडी ने विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए पांच दिन की रिमांड बढ़ा दी है। अनवर ने कोर्ट में ईडी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

इधर, ईडी ने होटल कारोबारी नीतीश पुरोहित को भी कोर्ट में पेश किया। जहां पुरोहित की तबीयत बिड़गने पर कोर्ट ने अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए। होटल गिरिराज के संचालक पुरोहित को एम्स रायपुर में भर्ती कराया गया है।

अनवर ढेबर के वकील राहुल त्यागी ने मीडिया को बताया कि कोर्ट में न्यायाधीश के सामने अनवर ने कहा कि ईडी लगातार प्रताड़ित कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके परिवार का नाम लेने का दबाव बना रही है। पूछताछ के दौरान जानवर से ज्यादा खराब व्यवहार किया जा रहा है। कोर्ट ने अनवर के वकीलों को रोजाना 15 मिनट मुलाकात करने की अनुमति दी है। गौरतलब है कि ईडी ने अनवर ढेबर को शनिवार को गिरफ्तार किया था

सैलजा को सांसद का सियासी खतः MP संतोष पांडेय ने कांग्रेस प्रभारी को लिखा खुला पत्र

error: Content is protected !!