RAIPUR BREAKING : राजधानी में विदेशी युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रायपुर 20july 2023: राजधानी रायपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक विदेशी युवती ने अशोका रतन सोसाइटी के फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इलाका घटना से भयभीत हो गया। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। युवती ने सुसाइड से पहले अपने प्रेमी को एक वीडियो भी भेजा है। पूरी बात पंडरी थाना क्षेत्र की है।पंडरी थाना क्षेत्र में अशोका रतन सोसाइटी के एक फ्लैट में एक विदेशी युवती ने खुदकुशी कर ली है। मृतक किर्गिस्तान की 25 वर्षीय टैटू आर्टिस्ट नीना बेदींनिस्को थी। युवती ने सुबह साढ़े चार बजे अपने प्रेमी इमरान फारूकी को एक वीडियो भेजकर माफी मांगी और फिर आत्महत्या कर ली। पंडरी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

मार्च 2023 में युवा किर्गिस्तान से भारत आया। वह पिछले एक जुलाई से रायपुर की अशोका रतन सोसाइटी में रह रही है। वह लिव इन में अपने दोस्तों के साथ रहती थी। महिला ने इमरान फारूकी से इंटरनेट पर दोस्ती की थी।

जितेंद्र ताम्रकार, पंडरी थाना प्रभारी, ने बताया कि किर्गिस्तान की एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। महिला नीना बेंदीनिस्को टैटू बनाती थी। मामले में मर्ग बनाया गया है और जांच की जा रही है।

प्रदेश में मानसून सक्रिय, राजधानी समेत कई जिलों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

error: Content is protected !!