शराबी पत्नी ने की पति की हत्या, फिर चार दिन तक घर में ही करती रही इलाज, ऐसे हुआ खुलासा

कांकेर 22 जुलाई 2023: आमाबेड़ा थाना ने एक हत्या का मामला दर्ज किया है। जहां एक शराबी पत्नी ने अपने पति को मार डाला। वास्तव में, आमाबेड़ा के रायगांव में एक छोटे से घरेलू विवाद के दौरान शराबी पत्नी ने धारदार हथियार से अपने पति की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पति को गंभीर रूप से घायल करने के बाद महिला ने अपने घर पर ही उसका उपचार किया। जबकि पति का सिर फट गया। पत्नी ने पुलिस के पास जाने के डर से उसे घर पर ही रखा और खुद को जड़ी-बूटी से इलाज करने लगी। महिला अपने पति को घटना के चार दिन बाद गांव में अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थी।

लेकिन ग्रामीणों ने इससे पहले पुलिस को सूचना दी। जो हत्या का खुलासा करता था। घटना पांच दिन पहले 16 जुलाई की शाम हुई है। अपने घर में एक महिला मानकी शराब पीकर बैठी हुई थी। पति सगाराम परचापी वहां आ गया। दोनों के बीच एक पारिवारिक मुद्दा पर बहस होने लगी।

उसने अचानक अपना नियंत्रण खो दिया और घर में रखे टांगिया से अपने पति पर हमला कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया और गंभीर चोट आई। कुछ देर बाद, महिला जड़ी-बूटी से अपने पति के सिर पर पट्टी बांधने लगी। और वह पुलिस से नहीं मिली। ग्रामीणों ने अपने पति की मौत पर पुलिस थाना में इसकी सूचना दी। तब मामला सामने आया।

युवती की अर्द्धनग्न लाश का रहस्य 24 घंटे में सुलझा, पुलिस ने हत्या के आरोप में पड़ोसी युवक को किया गिरफ्तार…

error: Content is protected !!