गौ तस्करी के आरोप में ड्राइवर की पिटाई: नांदघाट से ट्रक में मवेशी की तस्करी, ड्राइवर से मारपीट और ट्रक में तोड़फोड़.. एफआईआर।

“स्वतंत्र बोल”
रायपुर 11 जून 2023.  बीती रात ट्रक में गौ तस्करी के आरोप में ट्रक ड्राइवर की पिटाई हो गई। गंभीर रूप से घायल ट्रक ड्राइवर को डीकेएस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। धरसींवा पुलिस के अनुसार दस जून की आधी रात ट्रक क्रमांक एमएच 40 बीएल 2705 में नांदघाट से मवेशी भरकर नागपुर ले जाया जा रहा था। मवेशी तस्करी की आशंका पर ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा किया, तो तेज रफ़्तार ट्रक डिवाइडर में चढ़कर फंस गई। दो मोटरसाइकिल में पहुंचे चार लोगो ने महाराष्ट्र निवासी ड्राइवर शैलेन्द्र पिता सरदार सिंह के जमकर मारपीट की। उसे दौड़ा दौड़ाकर पीटा और उसके ट्रक में तोड़फोड़ की।
अस्पताल में भर्ती घायल ट्रक ड्राइवर

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को बचाया और गाडी से 28 मवेशी जब्त किया। जिन्हे बंजारी मंदिर के गौशाला में छोड़ा गया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर पर पशु क्रूरता अधिनियम सहित आधा दर्जन धाराओं में अपराध दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है। वही ड्राइवर के साथ म,मारपीट करने वाले अज्ञात लोगो पर अपराध पंजीबद्ध किया है। मारपीट में घायल ड्राइवर को गंभीर अवस्था में डीकेएस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, उसके आँख और सिर में अंदरूनी चोटे आई है।

BREAKING: देवी की प्रतिमा में लगाई थी आग, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!