मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे दीपक बैज, बीजेपी सांसद ने कहा

रायपुर  29 अगस्त 2023: मुख्यमंत्री के अडानी वाले सवाल पर भाजपा ने हमला बोला है। सांसद सुनील सोनी ने कहा, मुख्यमंत्री और सोनिया गांधी बताएंगी निरस्त करना चाहिए या नहीं। मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्री को पत्र लिखने पर सांसद सुनील सोनी ने कहा, पत्र लिखने के अलावा मुख्यमंत्री के पास कोई काम नहीं है। खाली आदमी है, 5 साल कुछ किया नहीं है. मुख्यमंत्री को श्वेत पत्र जारी करके बताना चाहिए कि अब तक कितना पत्र लिख चुके हैं।

पीसीसी चीफ दीपक बैज के आदिवासी वाले बयान पर सांसद सुनील सोनी ने कहा, दीपक बैज को हरा हरा दिख रहा। दीपक बैज मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे। बगैर जानकारी के बयान दे रहे। अपने आप को सुपरकिंग्स समझ रहे। दीपक बैज को जनता को सुनना चाहिए और संगठन को ठीक करना चाहिए. वो मुख्यमंत्री का प्रवक्ता बनने की सोच रहे। आदिवासियों के हित में आपने क्या किया? बीजेपी ने उनके लिए सड़क, कॉलेज व्यवस्था की। प्रधानमंत्री ने आयुष्मान योजना के लिए बीजापुर को चुना। केंद्र और हमारी डबल इंजन की सरकार थी तभी विकास कार्य हुए। बीजेपी के किये काम का नाम बदल देते हैं। इसके अलावा कोई आदिवासियों की उपलब्धि नहीं है।

खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सांसद सुनील सोनी ने कहा, 5 साल में खिलाड़ियों के लिए कोई भी योजना सरकार नहीं लाई. हमारी सरकार थी तो उन्हें मेडल देते थे। खिलाड़ियों को आर्थिक रूप से मजबूत करने नगद देना शुरू किए. अभी खिलाडियों के अंदर आक्रोश है। मैदान में खेल छोड़ बाकी सब काम हो रहा. इंडोर स्टेडियम में खेल के अलावा सब हो रहा।

पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान, बताया किन लोगों को मिलेगा टिकट

error: Content is protected !!