पत्नी की बिस्तर और पति की फंदे पर लटकी मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिकारपुर गांव के एक घर में पति-पत्नी की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। दंपत्ति के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मर्ग कायम कर शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। यह मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, पेंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत शिकारपुर गांव में मोहिंदर रजक अपनी पत्नी प्रीति रजक और एक 7 वर्षीय बच्चे के साथ रह रहा था. दोनों पति-पत्नी शासकीय छात्रावास में दैनिक कर्मचारी का काम करते थे। उनके घर के बगल में ही मोहिंदर का बड़ा भाई अपने परिवार के साथ रहता है. 15 अगस्त की रात मोहिंदर और प्रीति के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और आज सुबह प्रीति की बिस्तर पर और पति की फंदे पर लटकती हुई लाश मिली। दंपत्ति की लाश मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि दंपत्ति का 7 वर्षीय पुत्र जब सुबह करीब 7 बजे उठा तो अपने माता-पिता की लाश देखा. जिसके बाद बच्चे ने पड़ोस में रह रहे अपने बड़े पापा के घर में इसकी जानकारी दी। जब उन्होंने ने और आसपास के लोगों ने ये दृश्य देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मामले में आशंका जताई जा रही है कि दोनों के बीच हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला और उसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल, इस मामले के जांच में पुलिस जुटी हुई है। पीएम रिपोर्ट आनेके बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।

बुजुर्ग दंपत्ति की घर में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!