तीन जिलों में मिली अधेड़, महिला और युवक की लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर 04 जुलाई 2023: प्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों में मंगलवार को तीन लाशें मिली है। जिसमें खेत में अधेड़ और एक नवविवाहिता का शव मिला है। वहीं सड़क किनारे एक युवक की लाश मिली है। तीनों मामलों में हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

पहला मामला जशपुर के दोकड़ा चौकी अंतर्गत पोखराटोली जंगल का है। जहां एक अधेड़ की सड़ी-गली लाश मिली है। लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्या कर शव को जंगल फेकने की आशंका जताई जा रही है।

खेत में मिली नवविवाहिता की लाश

दूसरा मामला बलौदाबाजार के पलारी स्थित ग्राम रसौटा का है। जहां खेत में एक नवविवाहिता की लाश मिली है। इसमें भी हत्या कर लाश खेत में फेंक देने की आशंका जताई जा रही है। तीन दिन पहले ही पलारी थाना क्षेत्र में एक युवती की हत्या हुई थी।

सड़क किनारे मिली युवक की लाश

वहीं तीसरा मामला अंबिकापुर के दर्रीपारा का है। जहां सड़क किनारे युवक की मिली लाश मिली है। युवक के शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। मृतक युवक की पहचान अजीत सारथी के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची मणिपुर थाना पुलिस जांच में जुट गई है।

तीनों ही मामलों की पुलिस जांच कर रही है। इन तीनों प्रकरणों में हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. जांच के बाद ही कारण का पता चल पाएगा।

पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, कल शाम से था लापता, इलाके में फैली सनसनी

error: Content is protected !!