अपनी विधायक की सुरक्षा नहीं कर पाए, सवा लाख बहू-बेटियों की रक्षा कैसे करेंगे?-BJP अध्यक्ष साव

रायपुर 21 अगस्त 2023: खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर हुए हमले की लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तंज कसा है। अरुण साव ने कहा, यह हमला एक विधायक के ऊपर नहीं, यह छत्तीसगढ़ की सवा करोड़ बहू बेटियों पर हुआ है। राज्य सरकार अपनी पार्टी के एक विधायक की सुरक्षा करने में असक्षम है। तब यह सवा लाख बहू-बेटियों की रक्षा कैसे कर पाएंगे?राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति चौपट है, यह हमला इसका उदाहरण है। एक ऐसी सरकार जो बेटियों की रक्षा न कर सके, जो अपनी पार्टी के विधायक की रक्षा न कर सके, ऐसी सरकार को पद में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

महासमुंद में सीएम बघेल द्वारा की गई कई घोषणाओं को लेकर अरुण साव ने कहा, वे घोषणावीर सीएम हैं। धरातल पर कोई काम नहीं हुआ है, चुनाव नजदीक आ रहा है जनता को ठगने का प्रयास किया जा रहा है। मगर यह छत्तीसगढ़ की जनता राज्य सरकार के झूठे वादों में नहीं आएगी। राज्य सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को झूठा वादा नहीं कर सकती।

वहीं 21 प्रत्याशियों के साथ बैठक को लेकर अरुण साव ने कहा, चुनाव प्रचार अभियान को आगे कैसे बढ़ाना है,इसलिए बैठक की जाएगी। वहीं अन्य राज्यों से आए विधायकों की बैठक पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, आज अन्य राज्यों के विधायकों की एक दिवसीय कार्यशाला है। आवंटित विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे, 7 दिनों तक पार्टी के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।

ब्रेकिंग :BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने किया बड़ा फेरबदल

error: Content is protected !!