छत्तीसगढ़ में बिजली की अघोषित कटौती और बढ़े बिलों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन कल

छत्तीसगढ़ में बिजली की अघोषित कटौती और बढ़े बिलों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन कल

स्वतंत्र बोल
रायपुर 03 जुलाई 2024
:  छत्तीसगढ़ में बिजली की अघोषित कटौती और बिजली दर में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने जा रही है. कल यानि गुरुवार 4 जुलाई को कांग्रेसी प्रदेशभर में बिजली ऑफिसों का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करेगी. जानकारी के मुताबिक, राजधानी रायपुर में कांगेस के सभी नेता और कार्यकर्ता कल दोपहर 1:00 बजे बूढ़ा तालाब स्थित बिजली ऑफिस का घेराव करेंगे. इस दौरान बढ़ी हुई बिजली दर, बिजली की कटौती और बिजली अव्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा.

कांग्रेस सरकार में बिजली की नहीं हुई समस्या – बैज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या से शहर और गांव की जनता जूझ रही हैं. कांग्रेस की 5 साल की सरकार में 24 घंटा बिजली की आपूर्ति होती थी. लेकिन भाजपा की सरकार में व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. दीपक बैज ने आगे कहा गर्मी के दिनों में मांग बढ़ने पर दूसरे राज्यों से भी बिजली की खरीदी किया जाता था. आम जनता को 24 घंटा बिजली की आपूर्ति की जाती थी. रवि फसल लगाने वाले किसानों को भी बोरवेल चलाने के लिए बिजली निःशुल्क मिलती थी.

BJP सरकार में 6 माह में ही चरमरा गई बिजली व्यवस्था

PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान बिजली पूर्ति के लिए ट्रांसफार्मर के पावर बढ़ाए गए थे, नए ट्रांसफार्मर लगाए गए थे. ट्रांसमिशनों को अपग्रेड किया गयाय भाजपा की सरकार में 6 माह में ही बिजली की व्यवस्था चरमरा गई है.एक हफ्ते के अंदर ही आंख का हुआ सफल ऑपरेशन, CM साय बोले- मासूम नूतन की अठखेलियों ने दिल खुश कर दिया

error: Content is protected !!