सीएम भूपेश बघेल कल कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का करेंगे शुरुआत

रायपुर 15 जून 2023: प्रदेश में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। चुनाव का समय जैसे-जैसे पास आ रहा है प्रदेश की दोनों ही प्रमुख पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुट गई है। चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने प्रदेश के सभी संभागों में संभागीय सम्मेलन का आयोजन किया था। वहीं अब कांग्रेस विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत करने जा रही है। कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन से होगा। इस शिविर का शुभारंभ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे। पाटन के बाद प्रशिक्षण का दुसरा सत्र राजधानी रायपुर में 17 जून सुबह 10 बजे से आयोजित किया जाएगा। प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से विधानसभा चुनाव के पहलुओं समेत अन्य विषयों पर विषय विशेषज्ञ प्रशिक्षण देंगे।

शिविर में प्रशिक्षार्थी के रूप में विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभीसेक्टर, जोन, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, विधानसभा क्षेत्र में निवासरत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं प्रदेश प्रतिनिधि, विधानसभा क्षेत्र में निवासरत निगम, मंडल, बोर्ड, आयोग में नियुक्त पदाधिकारी भाग लेंगे। विधानसभा स्तर में प्रशिक्षित कांग्रेसजन बूथस्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे।

बिलासपुर नगर को हवाई सेवा से जोड़ने सीएम भूपेश बघेल ने नागर विमानन मंत्री सिंधिया को लिखा पत्र, लोगों के साथ बताई क्षेत्र की जरूरत…

error: Content is protected !!