मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कर्नाटक चुनाव परिणाम पर बड़ा बयान

रायपुर 15 मई 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि परिणाम से भाजपा के शीर्ष के नेता अब तक उबर नहीं पाए हैं। हिंसक प्राणी जब घायल हो जाता है, तो और ताबड़तोड़ हमला करता है। अब ईडी के ताबड़तोड़ छापे पड़ेंगे.भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए बलौदाबाजार-भाटापारा जिला रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में भाजपा के चावल घोटाले के आरोप को नकारते हुए कहा कि हम पर लगाया आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास षड्यंत्र के अलावा कुछ नहीं बचा है। रमन सिंह की सरकार में हजारों करोड़ों का घोटाला हुआ। चुनाव के बाद 12 से 14 लाख राशन कार्ड काटा, फिर रमन सिंह बताएं कि वसूली के लिए क्या कार्रवाई की।

केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी की उपलब्धि नोट बंदी है। काला धन से लेकर नोट बंदी पर कोई जवाब नहीं दे रहे। कितना काला धन आया इस पर कोई आंकड़े नहीं दे रहे। महंगाई से हाहाकार मचा है। जिसमें हाथ डाले वो नुकसान हुआ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात के समापन को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि जिनके-जिनके घर खाने गया था, उन परिवारों को सपरिवार खाने पर मुख्यमंत्री निवास बुलाऊंगा। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री जिले के लोगों को बड़ी सौगात दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जिले में 128 करोड़ 54 लाख रूपए से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया

error: Content is protected !!