Chhattisgarh: 12वीं पास वालों के लिए निकली सरकारी नौकरी

Chhattisgarh: 12वीं पास वालों के लिए निकली सरकारी नौकरी

स्वतंत्र बोल
दंतेवाड़ा 25 जून 2024:
  नौकरी की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी Government Job पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल दंतेवाड़ा आईटीआई में गेस्ट लेक्चरर के पद पर भर्ती निकली है। रिक्त पदों पर अभ्यर्थियों का चयन अंकसूची में प्राप्त नंबर के आधार पर किया जाएगा। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती कुल दो पद पर होनी है, जिसके लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास तय की गई है। उम्मीदवारों को आवेदन के लिए 05 जुलाई तक का समय दिया गया है।साय सरकार के परिवर्तनकारी कदम से संवर रहा Chhattisgarh

भर्ती के लिए जरूरी शर्तें

1. आवेदन करने से पूर्व नियम एवं निर्देशो की भली भांति अवलोकन कर आवेदन प्रस्तुत करें। अपूर्ण, अस्पष्ट एवं त्रुटिपूर्ण आवेदन पत्र अमान्य कर दिये जायेगें तथा इस संबंध में सूचना नहीं दी जाएगी।

2. प्रचलित सेवा भर्ती नियम में उल्लेखित तकनीकी योग्यता के प्राप्तांको के मेरिट के आधार पर चयन सूची तैयार की जावेगी।

3. प्रचलित सेवा भर्ती नियम में जिन पदों के लिये सीटीआई/एटीआई आवश्यक है उन पदों के लिये एक वर्षीय सीटीआई/एटीआई उत्तीर्ण प्रमाण-पत्रधारी अभ्यर्थियों के एटीआई/सीटी आई के प्राप्तांको के आधार पर मेरिट सूची तैयार कर चयन किया जावेगा। सीटीआई/ एटीआई उत्तीर्ण प्रमाण पत्रधारी अभ्यर्थी उपलब्ध नही होने की स्थिति में निर्धारित तकनीकी योग्यताधारी आवेदकों के चयन की कार्यवाही उनके तकनीकी योग्यता के प्राप्तांको के आधार पर मेरिट सूची तैयार कर की जावेगी।

4. मेहमान प्रवक्ताओं को आवश्यकतानुसार या अधिकतम एक प्रशिक्षण सत्र हेतु आमंत्रित किया जायेगा।

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम: कंप्यूटर ऑपरेटर

रिक्त पदों की संख्या: 02

न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता: 12वीं पास

error: Content is protected !!