CG CRIME : शराब के नशे में गला दबाकर पिता को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ही ले गया अस्पताल

CG CRIME : शराब के नशे में गला दबाकर पिता को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ही ले गया अस्पताल

स्वतंत्र बोल
कोरबा27 जून 2024:
  जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शहर के पटेल पारा बस्ती में एक कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेलपारा बस्ती निवासी 45 वर्षीय असीम दास की उसके 22 वर्षीय बेटे आकाश दास ने हत्या कर दी. शराब के नशे में पिता को मौत के घाट उतारने के बाद बेटा यह कहकर पिता को अस्पलात ले गया कि वे बिस्तर से गिर गए हैं और घायल हो गए हैं. जहां डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. वहीं मामला संदिग्ध होने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मामले में परिजनों से पूछताछ की. इस दौरान पता चला की मृतक के बेटे ने ही उसकी हत्या की है.

बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र के बीच शराब पीने के बाद अक्सर विवाद होता था. फिलहाल मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बेटे आकाश दास को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है.बलौदाबाजार हिंसा मामला: NSUI नेता सूर्यकांत वर्मा की गिरफ्तारी को कांग्रेस ने बताया राजनीतिक षडयंत्र, पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप…

error: Content is protected !!