दिनदहाड़े कार सवार युवकों ने की फायरिंग, एक नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

बिलासपुर 03 जुलाई 2023: बिलासपुर के सूर्या विहार में रविवार को अज्ञात युवकों ने फायरिंग (firing) की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। आरोपी वैगन आर कार से घटनास्थल पहुंचे हुए थे और फायरिंग कर फरार हो गए थे। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।वहीं घटना में शामिल कार और एयर गन को जब्त किया है। यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सूर्या विहार निवासी शुभम साहू ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराया कि रविवार सुबह 7:30 बजे के आसपास दो युवक वैगनआर कार में उनके घर के पास आए और घर के सामने खड़ी उनकी स्विफ्ट कार में तीन बार फायर कर फरार हो गए। फायर से गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया है। घटना को अंजाम देकर वैगन आर कार सवार बदमाश बसंत वाटिका की तरफ भाग गए। पीड़ित ने उनका पीछा कर उनके गाड़ी के भागने का वीडियो भी बनाया। जिसमें गाड़ी का नंबर सीजी 10 एसी 9815 दिखाई दे रहा था।

इस मामले में सरकंडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त एयर पिस्टल सहित वैगन आर कार को जब्त किया गया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

माफिया अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर: पुलिस पर की फायरिंग तो दागी गोली, शूटर समेत दो की मौके पर मौत।

error: Content is protected !!