समीकरण के आधार पर तय होंगे प्रत्याशी, सर्वे जारी..

रायपुर 05 अगस्त 2023: पीसीसी चीफ दीपक बैज ने आज की बैठक को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा सत्र के बाद दो दिन अवकाश पर क्षेत्र में काम करने उतरे हैं। रायपुर शहर और ग्रामीण दोनों की बैठक है। हर कार्यकर्ता से चर्चा करेंगे। आवश्यक दिशा निर्देश भी देंगे. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि PCC की कार्यकारिणी में युवाओं को जगह मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि विनिंग कैंडिडेट को ही टिकट देंगे। वहीं संकल्प शिविर पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि संकल्प शिविर की शुरुआत 11 अगस्त से हो रही है। रायपुर से शुरुआत करेंगे। पदाधिकारियों से भी इस पर चर्चा करेंगे।

नई टीम में युवाओं को मिलेगी जगह

वहीं नई टीम की नियुक्ति को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि युवाओं को महत्व मिलेगा। यूथ कांग्रेस और NSUI में काम करने का मौका नहीं मिल पाया, फिर भी संगठन का काम कर रहे हैं। उन्हें पीसीसी में जगह देंगे। लिस्ट भी जल्दी आएगी।

मापदंड के अनुसार पार्टी लेगी निर्णय

इसके साथ ही दावेदारी पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी है। अगर कोई टिकटार्थी है, उसे रोक नहीं रहे. क्षेत्र में जाकर काम कर रहे हैं. मापदंड के अनुसार पार्टी इसपर निर्णय लेगी।सर्वे लगातार चल रहा है।

विनिंग कैंडिडेट को देंगे टिकट

कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं। विनिंग कैंडिडेट को टिकट देंगे। चुनाव जीतकर आए तो सरकार बनाएंगे। दावेदार बहुत हैं, इसमें कहीं कोई दिक्कत नहीं है। पार्टी टिकट एक को देगी, बाकी सब मिलकर जिताने के लिए काम करेंगे। सभी समीकरण को देखकर टिकट देंगे।

मंत्री अमरजीत भगत ने कसा तंज, कहा- जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा…

error: Content is protected !!