पार्षद पर जानलेवा हमला तो चला बुलडोजर: महिलाओ ने की पार्षद की पिटाई, बकरी चोरी का लगाया आरोप.. आरोपितों के घरो में चला बुलडोजर।

रायपुर 12 मई 2023.  राजधानी में बीजेपी पार्षद से मारपीट करने वालो के घरो में आज नगर निगम का बुलडोजर चल गया। टिकरापारा क्षेत्र के पार्षद चंद्रपाल धनगर पर शुक्रवार कुछ महिलाओ ने बकरी चोरी का आरोप लगते हुए जानलेवा हमला कर दिया। पार्षद की डंडे और अन्य घातक हथियारों से पिटाई कर दी।

जानकारीनुसार बीजेपी पार्षद चंद्रपाल धनगर का बकरे खरीद बिक्री का पुश्तैनी काम है, वे सुबह अपने गोदाम में थे तभी देवार बस्ती की कुछ महिलाये वहा पहुंची और बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए बहसबाजी करने लगी। पार्षद ने उन्हें समझाया तो सभी पार्षद पर टूट पड़ी और डंडे लाठी से पिटाई कर दी। पार्षद ने जान बचाने स्वयं को कमरे में बंद कर दिया तो आरोपितों ने फावड़े से दीवार को तोड़ डाला। इसी बीच सुचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह पार्षद को सुरक्षित निकाला और आरोपित महिलाओ को थाना ले आई।

टिकरापारा पुलिस थाना ने आधा दर्जन महिलाओ पर अपराध पंजीबद्ध किया है। सुबह हुई इस घटना के बाद दोपहर नगर निगम प्रशासन का बुलडोजर झोपड़ी पर चल गया। नगर निगम प्रशासन ने कहना था कि सभी झोपड़ी अवैध कब्जे कर बनाये गए थे,ऐसे में कार्यवाही की गई।

 

error: Content is protected !!