बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व INDIA गठबंधन से परेशान, दिन रात उनके दिमाग में घूम रहा इंडिया- CM बघेल

रायपुर 16 अगस्त 2023: सीएम भूपेश बघेल का आज से 2 दिवसीय बस्तर दौरे पर जा रहे हैं। दौरे को लेकर सीएम बघेल ने कहा, जगदलपुर जा रहा हूं। बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग संभाग में युवाओं से संवाद हो चुका है। 22 तारीख को फिर सरगुजा संभाग के अंबिकापुर में युवा संवाद के कार्यक्रम में युवाओं से मुलाकात होगी। आज यहां भेंट मुलाकात होगी और कल बस्तर विधानसभा के कई कार्यक्रम में भी रहूंगा। साथ ही कैग की रिपोर्ट और अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री के बयान को लेकर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेताओं के जमावड़े पर सीएम बघेल ने कहा, 20 अगस्त को राजीव गांधी किसान न्याय योजना और भूमि श्रमिक न्याय योजना राशि वितरण महासमुंद में करेंगे।जैसे-जैसे समय मिलेगा नेताओं का दौरा होगा। 2 सितंबर को राहुल गांधी का दौरा तय कर रहे हैं।

आगे सीएम भूपेश ने कैग की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए भाजपा पर हमला किया. सीएम बघेल ने कहा, अब रिपोर्ट आ गई है।
बीजेपी और पीएम इस पर मौन हैं। क्या कार्रवाई कर रहे हैं, यह अपेक्षित है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के घमंडिया गठबंधन वाले बयान पर सीएम बघेल ने तंज कसते हुए कहा, जबसे इंडिया का गठबंधन हुआ है बीजेपी के निचले स्तर से शीर्ष नेतृत्व परेशान हैं। यह मजबूत गठबंधन है। ऐसा कोई मौका नहीं है, जिसमें इसकी आलोचना नहीं करते। इसका मतलब है कि, वह बेचैन हैं और दिन रात इंडिया उनके दिमाग में घूम रहा है। लगातार इसलिए कुछ न कुछ बयान दे रहे हैं। यानी इंडिया सहीं दिशा में चल रहा है

युवाओं से मिल रहे रिस्पॉन्स पर सीएम बघेल ने कहा, युवाओं के अपने सपने हैं. युवा सपने देखते हैं कि भविष्य में करना क्या है।
हम लोगों ने एक लाइन पकड़ ली है. उनके सपने महत्वपूर्ण हैं, छत्तीसगढ़ को दिशा देने के लिए इस दिशा में छत्तीसगढ़ आगे बढ़ रहा है।

दावेदारों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, जो भी दावेदार हैं या जो भी इच्छुक हैं चुनाव लड़ने के लिए वे अपने आवेदन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के पास देंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संभावित छत्तीसगढ़ दौरे पर सीएम बघेल ने कहा, सहकारिता के हिसाब से आएंगे। यहां आते हैं और बीजेपी के कार्यालय में दो-तीन बार जा चुके हैं। आ रहे हैं तो शासकीय कार्यक्रम है।

स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह 2023, मुख्यमंत्री ने उत्कृष्ट कार्याें के लिए 3 गौठानों को किया पुरस्कृत

error: Content is protected !!