पीएम मोदी के दौरे को बीजेपी ऐतिहासिक बनाने में जुटी, मंत्री लखमा के बयान पर अरुण साव का पलटवार

रायपुर 03 जुलाई 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को राजधानी रायपुर आ रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर प्रदेश में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान सामने आया है। साव ने मंत्री कवासी लखमा के बयान पर पलटवार किया है। वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह को मिली जिम्मेदारी को लेकर कहा कि जल्द ही उनकी अधिकृत जानकारी आ जाएगी। अरुण साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 जुलाई को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आगमन हो रहा है। इस दौरान शासकीय कार्यक्रम भी होगा और सभा भी होंगे। कार्यक्रम को ऐतिहासिक और यादगार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुड़े हुए हैं। उनका आगमन एतिहासिक होगा। कार्यकर्ता उत्साहपूर्वक पार्टी के गतिविधि को आगे बढ़ाएंगे।

घबराई हुई है कांग्रेस- साव


अमित शाह की जिम्मेदारी को लेकर आबकारी मंत्री के बयान पर कहा कि आज कांग्रेस पार्टी घबराई और डरी हुई है। इस कारण से अनाप-शनाप बोलने पर मजबूर है। कवासी लखमा मंत्री हैं, अपनी सरकार की उपलब्धि कामों की जानकारी दें। कितने वादे पूरे किए, क्या शराबबंदी हो गया, बेरोजगारों को रोजगार मिल गया?, क्या महिला समूह का कर्ज माफ हुआ, क्या आज छत्तीसगढ़ की दुर्दशा जो कर रखी है उसपर बात करें। प्रदेश सरकार में मंत्री है, सरकार की उपलब्धि पर चर्चा करें।

छत्तीसगढ़ में 500 रुपये सिलेंडर दिये जाने की तैयारी पर अरुण साव ने कसा तंज


गैस सिलेंडर 500 में देने के राज्य सरकार की तैयारी पर अरुण साव ने कहा कि जन घोषणा को सरकार ने पूरे नहीं किया। सरकार लगातार फिर से छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा दे रही है। ठगने की योजना पर काम करेगी। ठगने की नीति को जनता समझ चुकी है। विकास के काम साफ है केवल भ्रष्टाचार हुए हैं।

छत्तीसगढ़ में जमीन जिहाद और लव जिहाद की घटना हो रही है। पिछले घोषणा पत्र में चार सिलेंडर मुक्त देने की बात कही थी, नहीं हुआ फिर से ठगने की तैयारी में है।
महाराष्ट्र के घटनाक्रम को लेकर सीएम के दिए बयान पर कहा अरुण साव ने कहा कि महाराष्ट्र में जो घटनाक्रम हुआ है वह बताता है की विपक्षी एकता के कैसे गुब्बारे फूट रहे हैं।

केजरीवाल के भ्रष्टाचार वाले बयान पर साव ने कहा, छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है। आज छत्तीसगढ़ के अन्याय, अत्याचार राज्य की भूपेश सरकार कर रही है और छत्तीसगढ़ के तीन करोड़ जनता की परवाह राज्य की कांग्रेस सरकार को नहीं है। कांग्रेस के मुखिया केवल अपनी कुर्सी की चिंता में लगे हैं,
हर वर्ग को ठगने और धोखा देने का काम हुआ है।

रायपुर पहुंची पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन

error: Content is protected !!