BIG BREAKING: अमृतसर में Golden Temple के पास ब्लास्ट, जांच में जुटी एजेंसियां, धमाके में कई लोग…

पंजाब, अमृतसर 07 मई 2023: पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर (Golden Temple in Amritsar) के पास हेरिटेज स्ट्रीट में शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में धमाका हो गया। इसमें पांच से छह लोग घायल हो गए। अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह (Amritsar Police Commissioner Naunihal Singh) ने मीडिया से कहा है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

जानकारी के मुताबिक, धमाके के बाद से श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों में दहशत है। हालांकि, पंजाब पुलिस की ओर से कहा गया है कि धमाका एक हादसा हो सकता है। अभी तक किसी आतंकी घटना की पुष्टि नहीं हुई है।

फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची

सूचना पर मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मौके पर एक खिड़की के पास से कुछ संदिग्ध पाउडर और कांच के टुकड़े बरामद हुए हैं।

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि ऑटोरिक्शा में सफर कर रही करीब छह लड़कियों को कांच के टुकड़े लगे, जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कमिश्नर अमृतसर ने ट्वीट कर बताया है कि अमृतसर में हुए धमाकों से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अमृतसर पुलिस ने लोगों से यह अपील की

यहां स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। घटना के तथ्यों की जांच की जा रही है। लोगों से न घबराने की अपील की गई है। नागरिकों से शांति और सद्भाव बनाए रखने का आग्रह करें। सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने से पहले सभी को फैक्ट चेक करने की सलाह दी गई है।

नक्सलियों का कायराना करतूत : IED ब्लास्ट होने से जवान घायल, हफ्तेभर में यह दूसरी घटना

error: Content is protected !!