ACB की बड़ी कार्रवाई, किसान से रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

स्वतंत्र बोल
खैरागढ़ 28 जून 2024:
 जिले में एक बार फिर एसीबी की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. एंटी करप्शन ब्यूरो ने ⁠प्रकाशपुर के पटवारी विवेक परघनिया को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. पटवारी को खैरागढ़ के व्यवहार न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही. यह कार्रवाई किसान की शिकायत पर की गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, खैरागढ़ जिले के प्रकाशपुर हल्का नंबर 11 में पदस्थ पटवारी विवेक परगनिया टोलागांव के किसान किशोर दास साहू से जमीनी कागजात में सुधार के नाम पर रिश्वत मांग रहा था. कई दिनों से किसान पटवारी का चक्कर लगा रहा था. कार्य नहीं होने पर किसान ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत की.

शिकायत की जांच के बाद आज सुबह ACB एसीबी 8 सदस्यीय टीम प्रकाशपुर पहुंची, जहां पटवारी को 4 हजार रुपए के साथ घूस लेते गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि पटवारी राजनांदगांव के ममता नगर का रहने वाला है. उसके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर एसीबी ने कार्रवाई की है. पटवारी को खैरागढ़ के व्यवहार न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.⁠स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने बलौदाबाज़ार कलेक्टर पहुँचे हॉस्पिटल, 30 बेड हॉस्पिटल के कार्य को शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश

error: Content is protected !!