बड़ा हादसा: विशाखापट्टनम में तीन मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी…

आंध्र प्रदेश 23 मार्च 2023: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से एक दर्दनाक घटना की जानकारी सामने आ रही है। विशाखापत्तनम में कलेक्ट्रेट ऑफिस के पास रामजोगी पेटा में बुधवार देर रात एक तीन मंजिला इमारत ढह गई। इमारत के गिरने के बाद तकरीबन 3 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पहुंचे राहत बचाव की टीम

इस इमारत के गिरने की सूचना पुलिसकर्मियों को दी गई। इसके बाद मौके पर पुलिसकर्मी और दमकल विभाव व राहत एवं बचाव कार्य की टीम ने लोगों को मलबे से निकालने का कार्य शुरू किया। इस घटना में छह घायलों को नजदीक के केजीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, घटना के समय भवन में रह रहे परिवार के सहित नौ सदस्यों में से लड़की अंजलि की इमारत गिरने से मौके पर ही मौत हो गई और उसके भाई व एक अन्य की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि इमारत गिरने से पहले अंजलि का जन्मदिन मनाया गया था। जन्मदिन के बाद आधी रात को इमारत ढह गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे पर विशाखापत्तनम के सीपी सी श्रीकांत ने बताया कि बीती आधी रात घर गिरने की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस ने 6 लोगों को बचाया, जबकि 3 ने दम तोड़ दिया, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। प्रारंभिक जांच के बाद पता चलता है कि पड़ोस में एक मकान का काम चल रहा है। जिसके लिए उसने नींव की खुदाई कराई थी, जिससे इस मकान की नींव कमजोर हो गई थी। साथ ही आगे यह बताया कि कल भी वह जमीन में बोरवेल खुदवा रहा था। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।

सड़क हादसा: बाराती बस और मालवाहक वाहन में जोरदार टक्कर, दो मौत और 20 घायल

error: Content is protected !!