अनवर ढेबर और नितेश पुरोहित 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेजे गए

रायपुर 19 मई 2023: शराब घोटाला केस में गिरफ्तार कारोबारी अनवर ढेबर, और नितेश पुरोहित को विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। जबकि आबकारी अफसर एपी त्रिपाठी, और त्रिलोक सिंह ढिल्लन को 4 दिन की और ईडी की रिमांड पर देने के आदेश दिए हैं। विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में ईडी ने शराब घोटाला केस के चारों अभियुक्त अनवर ढेबर, नितेश पुरोहित और एपी त्रिपाठी व त्रिलोक (पप्पू) सिंह ढिल्लन को पेश किया।

ईडी की टीम बक्सों में प्रकरण से जुड़े कागजात लेकर अदालत में पहुंची थी। अनवर, और नितेश को 14 दिन ईडी की रिमांड पर हो चुके थे। अदालत ने उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेजने के आदेश दिए हैं। जबकि एपी त्रिपाठी और त्रिलोक सिंह ढिल्लन को चार दिन की और ईडी की रिमांड मंजूर किए हैं। दूसरी तरफ, पड़ोसी जिले के एक कांगे्रस विधायक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। विधायक की कुछ प्रॉपर्टी को ईडी ने अटैच किया हुआ है। कुछ और लोगों से पूछताछ चल रही है।

CG में ED का बड़ा खुलासाः जॉइंट वेंचर के नाम पर अनवर ढेबर की 53 एकड़ जमीन, शराब डिस्टलर के घर से 28 करोड़ के जेवर बरामद, अहम दस्तावेज भी लगे हाथ…

error: Content is protected !!