परसों जगदलपुर में रहेंगे अमित शाह

रायपुर 10 सितम्बर 2023: छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। प्रदेश में अपनी सत्तावापसी के लिए भाजपा परिवर्तन यात्रा शुरूआत करने जा रही है। 12 सितंबर को भाजपा के दिग्गज नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर आएंगे। इतना ही नहीं इस परिवर्तन यात्रा में इनके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बाबूलाल मंडावी भी शामिल होंगे। इस यात्रा के बहाने बस्तर में भाजपा अपनी सोई हुई साख वापस पाने की पूरी कोशिश कर रही है

बता दें कि दंतेवाड़ा से निकलने वाली BJP की परिवर्तन यात्रा को गृहमंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाकर वापस दिल्ली लौट जाएंगे। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के भी आने की चर्चा हो रही है। प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं का 12 सितंबर को बस्तर के दंतेवाड़ा में जमावड़ा रहेगा। ये VIP और यात्रा की सुरक्षा पुलिस की बड़ी चुनौती है।

भाजपा नेताओं के मुताबिक यह परिवर्तन यात्रा 16 दिन तक चलेगी। इसकी शुरुआत 12 सितंबर को बस्तर के दंतेवाड़ा में हो रही है। वहीं यात्रा का समापन बिलासपुर में 28 सितंबर को होगी। परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ 12 सितंबर को दंतेवाड़ा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे।

दंतेवाड़ा से निकलेगी भाजपा की विजय संकल्प यात्रा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हो सकते हैं शामिल

error: Content is protected !!