आप सांसद-प्रभारी 4 दिवसीय दौरे पर पहुंचे रायपुर : सांसद संदीप ने CM बघेल पर साधा निशाना

रायपुर 24 मार्च 2023: आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा 4 दिवसीय रायपुर दौरे पर आए है। सांसद पाठक ने आप पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को लेकर लगे आरोपों पर बयान दिया। साथ ही CM भूपेश बघेल की धान खरीदी को लेकर की गई घोषणा पर निशाना साधते हुए कहा, 4 साल मजे में सोते हैं, जब चुनाव आता है तभी घोषणा करते हैं, इनका मकसद देश की सेवा करना नहीं, चुनाव जीतना है।

एयरपोर्ट पर मीडिया से संदीप पाठक ने बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा कि इस साल जितने भी राज्यों में चुनाव होंगे, उसमें आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। छत्तीसगढ़ में आगे बहुत सारी कार्य करने का घोषणा होना बाकी है। संगठन को गांव तक लेकर जाना है और केजरीवाल और भगवंत मान के कामों को एक एक घर तक ले जाना है।

अमृतपाल आज पैदा नहीं हुआ- संदीप पाठक
अमृतपाल मामले पर “आप” पर लगे रहें आरोपों पर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब में गुंडे भरे हुए थे, अमृतपाल आज पैदा नहीं हुआ। सवाल यह है कि अभी तक वह गुंडे वहां पर पल कैसे रहे थे। इनका पॉलिटिकल नेक्सस है, यह उनके संरक्षण में पल रहे थे। अब आम आदमी पार्टी इसका सफाया कर रही है। अब उनका सफाया हो रहा है तो वह भागेंगे और दौड़ेंगे भी. जो देश की अखंडता पर गुंडागर्दी करेगा, उसे एक-एक को खोज कर निकलेंगे।

सीएम बघेल पर साधा निशाना
सीएम भूपेश बघेल की घोषणा पर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि 4 साल मजे में सोते हैं। जब चुनाव आता है तभी घोषणा करते हैं। इनका मकसद देश की सेवा करना नहीं है, चुनाव जीतना है।

भारत में बन रहे 10 एक्सप्रेसवे, घंटो का सफर मिनटों में होगा पूरा, जानें आपके शहर में है कौन सा

error: Content is protected !!