बारातियों से भरी बस ट्रक से भिड़ी: MP के 2 समेत 5 लोगों की मौत, दो हिस्सों में बटी बस, सीएम ने 2-2 लाख राहत राशि का किया ऐलान

भिंड 07 मई 2023: मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सीमा में बरातियों से भरी बस और ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। जबरदस्त टक्कर में बस दो हिस्सों में बटकर पलट गई। छत का हिस्सा दस फिट दूर सड़क किनारे जाकर पलटा। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जिसमें दो लोग भिंड के रहने वाले हैं। जबकि कई लोग घायल है। घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने दुख जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक यूपी के रेंढ़र थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़ेला निवासी मलू पाल के दो पुत्रों पप्पू और सुनील पाल की रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम धूता निवासी रामधनी पाल की बेटियों के साथ शादी थी। रेंढर क्षेत्र से एक बारात रामपुरा गई थी और वापस लौटते समय शनिवार की रात ढाई बजे के करीब बस की ट्रक से टक्कर हो गई। बस में 40 लोग सवार थे। 15 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

इस हादसे में बस चालक कल्लू यादव पुत्र रामबरन निवासी ग्राम अंतियन का पुरा थाना मिहौना जनपद भिंड, कंडक्टर विकास सिंह (32) निवासी ग्राम मेंहदा थाना रौन मध्य प्रदेश, बराती रघुनंदन (46), कुलदीप सिंह (36) और शिरोमणि निवासी ग्राम मढ़ेला की मौके पर ही मौत हो गई।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर भिंड जिले के मिहोना से उत्तर प्रदेश के माधोगढ़ जा रही बस दुर्घटना में 5 लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया। ईश्वर से दिवंगत आत्‍माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की। मध्‍यप्रदेश सरकार की ओर से शोकाकुल परिवारों को ₹2 – ₹2 लाख की राहत राशि, गंभीर रूप से घायलों को ₹50 – ₹50 हजार और सामान्य रूप से घायलों को ₹10 – ₹10 हजार की आर्थिक मदद की जाएगी।

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, परीक्षा देने जा रहे 12 साल के छात्र की मौके पर हुई मौत

error: Content is protected !!