भिलाई टाउनशिप में कोतवाली के पास आधी रात को चली गोली, दो गुटों के बीच आपसी रंजिश आई सामने…

भिलाई टाउनशिप में कोतवाली के पास आधी रात को चली गोली, दो गुटों के बीच आपसी रंजिश आई सामने…

स्वतंत्र बोल
दुर्ग 26 जून 2024:
शांत प्रकृति के लिए जाने जाने वाले भिलाई टाउनशिप में रात 2.30 बजे कोतवाली थाना के पास ग्लोब चौक पर आधी रात गोलियां चली. दो गुटों के बीच की आपसी रंजिश में हुई गोलीबाली में एक शख्स घायल हो गया, जिसे रायपुर रिफर किया गया है.

बता दें कि सप्ताहभर में भिलाई में गोलीबारी की यह दूसरी घटना है. रात को अनिल जोस और स्टेनली ग्रुप के बीच चल रहे विवाद की वजह से गोलीबारी की घटना होने की बात कही जा रही है. घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स को रायपुर रिफर किया गया है. इस बीच पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भिलाई शहर सुखनंदन राठौर ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गोली चलाने वाले आरोपियों की पहचान के प्रयास किया जा रहा है. सेंट्रल एवेन्यू रोड ग्लोब चौक के पास रात 1:30 के करीब विश्रामपुर निवासी आदित्य, सुनील एवं रमनदीप एक ही बाइक पर शराब के नशे में हुड़दंग करते हुए सेंट्रल एवेन्यू रोड से गुजर रहे थे.

इसी दौरान पीछे से बाइक सवार पहुंचे और उनसे उलझ गए. तीनों ही युवकों पर आरोप लगाने लगे कि उनके द्वारा उन्हें गालियां दी गई है. विवाद बढ़ने पर आदित्य एवं सुनील बाइक से उतर गए थे. तभी अज्ञात आरोपियों के द्वारा फायर कर दिया गया जिसमें आदित्य एवं सुनील को गोली लगी जबकि रमन दीप द्वारा बाइक आगे बढ़ा दिए जाने के कारण वह बच गया.

आदित्य एवं सुनील को घायल अवस्था में इलाज के लिए श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज जुनवानी ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर दोनों को ही रायपुर के अस्पताल रिफर कर दिया गया. एसपी राठौर ने बताया कि दोनों ही घायलों की स्थिति सामान्य है, एवं खतरे से बाहर बताए गए हैं. इधर आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.ट्रेन से लाखों का गांजा तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, तस्कर खुद को बताता था मुंबई पुलिस के STF का जवान

error: Content is protected !!