लकड़ी बिनने जंगल गए थे 3 युवक,अचानक किया Tiger ने हमला, 1 की मौत, 2 जख्मी

सूरजपुर 27 मार्च 2023: लकड़ी बिनने जंगल गए तीन युवकों पर Tiger ने अचानक हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह जख्मी हो गए।

जिले के ओड़गी ब्लाक के कालामांजन गांव में बाघ (Tiger attack in Surajpur) ने 3 युवकों लोगों पर हमला कर दिया। बाघ के इस हमले में एक की मौत हो गई है जबकि 2 लोग बुरी तरह से घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

वहीं बाघ के हमले (Tiger attack) से गुस्साए ग्रामीणों ने अचानक बाघ को देखा और दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से मारकर उसे घायल कर दिया है। घायल अवस्था में बाघ अभी भी उनके बीच फंसा हुआ है। पूरे गांव के लोग उसके पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, कालामांजन गांव के तीन युवक समयलाल पिता रूप साय (32 वर्ष), कैलाश सिंह पिता बाल साय (35 वर्ष), राय सिंह पिता रुज बिहारी (30 वर्ष) सोमवार की सुबह जंगल की ओर लकड़ी लेने जा रहे थे तभी अचानक बाघ ने हमला कर दिया। जिससे समयलाल कि मौत हो गई और उसके दो साथी जख्मी हो गए है। घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। ये घटना कुदरगढ़ के नजदीक सुबह करीब 6 बजे हुई है। इस घटना से कुदरगढ़ में भी दहशत की स्थिति बन गई है।

वन विभाग के अनुसार, क्षेत्र में तेंदुए के आहट की ख़बरें है, वैसे में यह साफ नहीं है कि हमला बाघ ने किया या तेंदुए ने, लेकिन इस घटना से पूरे इलाके में दहशत है। वह भी खास कर चैत्र नवरात्र के कुदरगढ़ मेले में, जहां लोगों का भारी जमावड़ा है। यह प्रशासन के लिए भी चिंता का सबब बन गया है। चूंकि कुदरगढ़ महोत्सव भी शुरू है।

पति ने टंगिया से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

error: Content is protected !!