घर से रहस्यमयी तरीके से गायब हुई 24 दिन की नवजात बच्ची, सदमे में परिजन, जांच में जुटी पुलिस

घर से रहस्यमयी तरीके से गायब हुई 24 दिन की नवजात बच्ची, सदमे में परिजन, जांच में जुटी पुलिस

स्वतंत्र बोल
बिलासपुर 02 जुलाई 2024: जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. रात में मां के बगल में सो रही 24 दिन की नवजात रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई है. बच्ची के गायब होने के बाद से नवजात की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई है. यह घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम किरारी की है.

मिली जानकारी के अनुसार, मस्तूरी थाना अंतर्गत किरारी गांव के रहने वाले एक परिवार के घर से देर रात एक 24 दिन की नवजात बच्ची गायब हो गई. मामले की सूचना पर मस्तूरी पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने गुम नवजात बच्ची के माता-पिता और घर में रहने वाले परिजनों से पूछताछ की.

पूछताछ में गुम बालिका की मां ने बताया कि उसकी 3 बेटियां हैं, जिसमें से सबसे छोटी बेटी को रात्रि 2 से 2.30 के बीच बिस्तर से गायब है. घर में प्रवेश करने का एक दरवाजा है और छत में एक दरवाजा है. घर वालों ने बताया कि सोने से पहले दोनों दरवाजों को खुद ही अंदर से बंद किया और खोला. फिलहाल, घटना के संबंध में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.48 घंटे बाद भी फरार बाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं, लापरवाही पर कलेक्टर नाराज.. मंत्री करेगी समीक्षा।

error: Content is protected !!