धमतरी में 12वीं के छात्र ने लगाई फांसी, रिजल्ट आने के बाद से था दुखी

धमतरी 11 मई 2023: जिले में 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक दिन पहले बुधवार को 12वीं का रिजल्ट आया था। बताया जा रहा कि छात्र दो विषयों में पूरक आया था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। यह मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम पुरी का है।

दानीराम साहू ने बताया कि उसके चचेरा भाई दिवाकर साहू 17 वर्ष पिता थानु राम गोपालपुरी में 12वीं का छात्र था। वह आर्ट विषय लेकर पढ़ाई कर रहा था। परिणाम में वह अंग्रेजी और राजनीति विज्ञान में पूरक आ गया था। कल शाम तक वह अच्छा था, क्रिकेट भी खेला। गुरुवार सुबह परिवार के लोग रोजगार गारंटी में काम करने गए थे, तभी 7 से 9 बजे के बीच साड़ी का फंदा बनाकर दिवाकर ने आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. आपको बता दें कि बुधवार को 10वीं-12वीं बोर्ड का परिणाम जारी हुआ, जिसमें कुछ लोग असफल भी हुए हैं। उनके लिए लगातार यही बात कही जा रही थी कि असफल होने से घबराना नहीं चाहिए, ना ही आवेश में आकर कोई भी ऐसा कदम नहीं उठाना है जो घातक साबित हो, फिर से कोशिश कर सफलता प्राप्त की जा सकती है, क्योंकि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती…फिर भी छात्र ऐसे आत्मघाती कदम उठाने लगे हैं।

बीएसपी के मैनेजर ने लगाई फांसी: फांसी में झूलती मिली लाश, सुसाइड नोट भी मिला.. कारणों की तलाश में जुटी पुलि

error: Content is protected !!